मेरी बात:


आयो कहॉं से घनश्‍याम

प्रशंसक

बुधवार, 28 अप्रैल 2010

जियो मेरे लाल

आज मेरे बेटे ईशान उर्फ़ तेजस का जन्मदिन है। आज के दिन वो पूरे २ साल का हो गया है। उसकी अठखेलियों और शरारतों को देखते-देखते २ साल कैसे गुज़र गए पता ही नहीं चला। मेरे पिता ने मेरे बचपन को देखकर कैसा महसूस किया होगा यह बात आज समझ में आती है जब मैं स्वयं पिता बन गया हूँ। अपने बेटे के लिए बस दिल से यही दुआ निकलती है "जियो मेरे लाल"।



5 टिप्‍पणियां:

यशवन्त मेहता "फ़कीरा" ने कहा…

मुबारक हो, जन्मदिन पर तेजस को ढेरो बधाइयाँ
स्वस्थ रहो सुखी रहो मस्त रहो

माणिक ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
माणिक ने कहा…

मुबारक हो आपको सालगिरह जन्मदिन की,बेटा क्या जाने दो साल तक बड़ा करने में मा,बाप को कितने पापड बेलने पड़े.......ये बात केवल मा-बाप समझ सकते है.
सादर,

माणिक
आकाशवाणी ,स्पिक मैके और अध्यापन से जुड़ाव
अपनी माटी
माणिकनामा

zeal ने कहा…

happy b'day Ishan

sahespuriya ने कहा…

HAPPY BIRTHDAY
LONG LIVE